Showing posts with label poem. Show all posts
Showing posts with label poem. Show all posts

Wednesday, August 17, 2011

You, Me and Love

Down the line
It will be only between You and Mine

My love is pure and selfless
don't rate me,
don't compare me,
just feel me.
Down the line
It will be only between You and Mine


My love is like flowing river
don't stop me
don't desert me
make a bridge if possible
Down the line
It will be only between You and Mine


My love is illimitable,
don't ignore me,
don't leave me,
if possible forget me.
Down the line
It will be only between You and Mine



If you feel, do say it
If you don't feel, never  regret it
I will love you as I am doing.
Down the line
It will be only between You and Mine


PS: Dedicated to Subbu ,all belonging to one sided true love fraternity(if exists) and
Sup my best friend who inspire me to write.

Wednesday, December 16, 2009

yeh hai meri kahaani .........


यह है मेरी कहानी,
खामोश जिंदगानी
room no 23 में कहीं बीत जाये ना मेरी जवानी
ये है मेरी कहानी
खामोश जिंदगानी ........

प्लेसमेंट की आस में ,
गर्लफ्रेंड की तलाश मैं .
कहीं बीत जाये ना मेरी जवानी
ये है मेरी कहानी
खामोश जिंदगानी ........

मेस मैं लाइन लगते हुए ,
बाथरूम मैं चिलाते हुए, .
कहीं बीत जाये ना मेरी जवानी
ये है मेरी कहानी
खामोश जिंदगानी ........

photocopy की शॉप से लेकर चाय की दूकान तक,
lecture रूम से लेकर हॉस्टल रूम तक ,
बस इतनी दूर सिमित है मेरी जिंदगानी .
ये है मेरी कहानी
खामोश जिंदगानी ........

हॉस्टल की दीवार फांदते हुए ,
रात को चाय की चुस्कियां लगते हुए,
तस के पत्ते खेलते हुए ,
असीमित BC करते हुए.
कहीं बीत जाये ना मेरी जवानी,
ये है मेरी कहानी
खामोश जिंदगानी ........

Sunday, November 22, 2009

Idiots ( gandu )

kitni kharab hai apni life ,
dhoonte rehte hai hamesha apne liye wife.

padai se jee churate hain,
tutorials ki copy banate hain.

doosron ki ga** marte hai ,
aur apni frustration nikalte hai.

teerandaj bahut bante hain,
par frustrate hamesha rehte hain.

jab chahe sutta sulgate hai ,
apne dil ko jalate hain.

adhe time college main ga** marate hain,
phir bhi kuch nahi akr pate hain,
Kyunki hum hain GANDU ,
sabse bade gandu........


this is my original poem nt actually poem but something type of poem.
some words like wife symbolises girlfrnd or girl used jst for rhythm purpose.
the words like ga** is typical daily word used in college among boys bt here not used jst, like sensor board use beep in songs containing offensive word.


PS:
SORRY for sms type chalu language HINGLISH.